जलपाईगुड़ी कोराक होम में किशोर की मौत की जांच के लिए सीबीआई की टीम कूचबिहार पहुंची

कूचबिहार। कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने कूचबिहार के तपुरहाट इलाके के एक किशोर की रहस्यमय मौत की जांच शुरू कर दी है, जिसकी जलपाईगुड़ी कोराक होम में मौत हो गयी थी। आज सीबीआई की एक टीम सीधे तपुरहाट इलाके में मृत किशोर के घर गई और उसके परिजनों से बात की। इसके बाद वे कूचबिहार शहर की ओर चल पड़े। मृत किशोर के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार कूचबिहार के कोतवाली थाने की पुलिस से बात कर उसके शव को कल या परसों कब्र से बाहर निकाला जा सकता है और दोबारा पोस्टमार्टम कराया जा सकता है।

मृत किशोर के परिजनों के अनुसार गांजे के मामले में गिरफ्तार मृत किशोर का नाम लाबू इस्लाम (17) है। उसे जलपाईगुड़ी कोरक होम में रखा गया था। किशोर का शव 15 दिसंबर को जलपाईगुड़ी कोरक होम में लटका मिला था। इसके बाद उसका पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोर की उम्र 34 वर्ष बताई गई है।

उसके बाद, परिवार ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया गया है। जस्टिस सब्यसाची भट्टाचार्य और राय चट्टोपाध्याय की कलकत्ता उच्च न्यायालय की जलपाईगुड़ी सर्किट बेंच की एक खंडपीठ ने मामले की सीबीआई जांच का आदेश दिया। कोर्ट ने सीबीआई को 15 मार्च तक जांच रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *