फिल्म ‘रात अकेली है’ में काम करना एक प्रेरणादायक चुनौती रही : राधिका आप्टे

फोटो, साभार : गूगल

मुंबई : अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘रात अकेली है’ में चरित्र निभाना एक प्रेरणादायक चुनौती थी। इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। फिल्म दर्शकों को एक रहस्यमयी यात्रा पर ले जाने का वादा करती है। राधिका ने कहा, “इस फिल्म में अपने चरित्र की परतों को निकालना मेरे लिए एक प्रेरणादायक चुनौती रहा। हनी त्रेहान का ²ष्टिकोण वाकई अद्वितीय है।”

फिल्म ‘रात अकेली है’ भारत के एक छोटे शहर में हाई प्रोफाइल हत्या की कहानी है। इस फिल्म के जरिए कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैयबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशु धूलिया भी हैं।

नवाजुद्दीन ने बताया, “मैं इंस्पेक्टर जटिल यादव की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक शक्तिशाली व्यक्ति की हत्या की जांच कर रहा है। वह हमेशा न्याय की तलाश में रहता है और जब तक वह सच्चाई का पता नहीं लगा लेता तब तक आराम नहीं करता है। सिनेमा में क्राइम थ्रिलर हमेशा से मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक रहा है। मैं हमेशा से एक ऐसी कहानी बताना चाहता था।” ‘रात अकेली है’ नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 2 =