असम के सीएम सरमा के खिलाफ मामला दर्ज, राहुल गांधी पर की थी विवादित टिप्पणी

नयी दिल्ली। असम के सीएम और भाजपा लीडर हिमंत बिस्वा सरमा अपने बयानों को लेकर विवाद में घिरते नज़र आ रहे हैं। खबर है कि, सरमा के कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयानों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है। एएनआई के अनुसार, इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने सरमा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने कहा है कि, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ हैदराबाद शहर में आईपीसी की धारा 504 और 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि, टीपीसीसी अध्यक्ष और सांसद मलकाजगिरी ए रेवंत रेड्डी द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ हाल ही में पिता-पुत्र की टिप्पणी के लिए दायर की गई शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, सरमा ने हाल ही में राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर पर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद सरमा ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए कहा था कि, कांग्रेस नेता में जिन्ना का भूत घुस गया है। उन्होंने कहा, यह उन्हें (कांग्रेस नेता राहुल गांधी को) लगता है कि, भारत केवल गुजरात से लेकर पश्चिम बंगाल तक है।

मैं देख रहा हूं कि वह पिछले 10 दिनों में क्या कह रहे हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि, भारत राज्यों का संघ है। दूसरी बार वे कहते हैं कि भारत का मतलब गुजरात से बंगाल तक है। उन्होंने आगे कहा था कि, मैं कह रहा हूं कि राहुल गांधी में जिन्ना का भूत घुस गया है, मैंने उत्तराखंड में यह कहा। राहुल गांधी की भाषा 1947 से पहले जिन्ना जैसी है। एक तरह से राहुल गांधी आधुनिक जिन्ना हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 5 =