कोलकाता। “आत्मविश्वास ही महिला को सुंदर कुछ  बनाता है। अगर आपमें आत्मविश्वास है तो आपकी राह कोई नहीं रोक सकता”। इसी विचार को आत्मसात कर P&C Face of West Bengal session 2 (फेस ऑफ पश्चिम बंगाल सीजन2) का अयोजन किया जा रहा है। इस बीच 27 फरवरी की शाम सौंदर्य जगत के प्रतिष्ठित चेहरों की उपस्थिति में द स्टैडल में भव्य तरीके से  9 सुंदरियों को समर्पित (जिन्होंने खुद पर विश्वास किया और दुनिया को साबित कर दिया कि वे ताज की हकदार है।) कैलेंडर लॉन्च किया गया। कैलेंडर में पायल मुखर्जी और बिलकिस परवीन और मिसेज इंडिया इंटरनेशनल और प्रख्यात अभिनेत्री ऋच  शर्मा शामिल हैं।

इसके साथ ही पश्चिम बंगाल सीजन2 के पीएंडसी चेहरे के 6 अन्य फाइनलिस्ट भी शामिल हैं, जो 12 मार्च 2022 को टॉपकैट सीसीयू में होने जा रहा है। 3डीवा के लिए डिजाइनर इंद्रनील मुखर्जी हैं। इस मौके पर बिलकीस परवीन चटर्जी ने कहा, जैसा कि हमने इस साल मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था, हमने इसे एक प्रेरणा के रूप में लिया और आम महिलाओं को प्रोत्साहित करने की कोशिश की और इस कैलेंडर के माध्यम से अपने सपनों को जीने का मौका दिया।

पीएंडसी पश्चिम बंगाल फेस ऑफ वेस्ट बंगाल 2022 इस सपने को साकार करने का आयाम देता है। हमे उम्मीद है इससे युवाओं को प्रेरित होंगे।जूरी पैनल और मेंटर्स में ऋचा शर्मा, इंद्रनील मुखर्जी, पायल मुखर्जी, इंद्रजीत लाहिड़ी, संगीता सिन्हा, शालिनी श्रीवास्तव, मीनाक्षी सूडान और कुछ अन्य शामिल थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − fourteen =