Burdwan: Construction is being carried out by illegally occupying the footpath

बर्दवान : फुटपाथ पर अवैध कब्जा कर किया जा रहा है निर्माण

कोलकाता (न्यूज़ एशिया)। एक तरफ फुटपाथ पर कब्जा हटाने की कार्रवाई चल रही है तो दूसरी तरफ फुटपाथ पर अवैध कब्जा कर निर्माण भी चल रहा है। ऐसी तस्वीर बर्दवान शहर के वार्ड नंबर 3 सुभाष पल्ली इलाके में कैद हुई। हालांकि इलाके के स्थानीय व्यवसायी इस मुद्दे पर अपना मुंह नहीं खोलना चाहते हैं।

इस बीच, इलाके के तृणमूल नेता अब्दुल रब ने कहा कि नगर पालिका को शिकायत सौंपी गई है। नगर पालिका अध्यक्ष ने काम रोकने के लिए नोटिस जारी किया है, फिर भी हम देख रहे हैं कि काम बंद नहीं हुआ है।

नगर पालिका ने जब नोटिस जारी किया था, तो नगर पालिका की जिम्मेदारी बनती है कि काम पर रोक लगाए। नगर पालिका की जिम्मेदारी बनती है इसकी पूरी जांच करें कि नोटिस जारी किए जाने के बाद भी काम क्यों चल रहा है। कराना पालिका की जिम्मेदारी है, चेयरमैन,  उपाध्यक्ष, बोर्ड पार्षद जो प्रभारी हैं वे सभी को इस मामले को देखना चाहिये।

पश्चिम बंगाल की माननीय मुख्यमंत्री ने सरकारी भूमि अतिक्रमण रोकने का आदेश दिया है। बर्दवान में सरकारी भूमि पर अवैध हर हालत में रुकना चाहिये। मुझे विश्वास है कि जिन दोषियों ने ऐसा किया है, उन पर प्रशासन कार्रवाई करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *