अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले बंटी-बबली कोलकाता से गिरफ्तार

कोलकाता/दुर्ग। फर्जी काल सेंटर चलाकर सेक्सटार्शन करने करने वाले कोलकाता के एक प्रेमी जोड़े को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित काफी दिनों से डेटिंग काल सेंटर चलाते थे। शनिवार को दोनों आरोपितों की शादी होने वाली थी। उनकी शादी के दो घंटे पहले ही दुर्ग पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों को कोलकाता के न्यायालय में पेश किया और उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दुर्ग पहुंची है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। सोमवार को पत्रकार वार्ता में एसपी पूरे मामले की जानकारी दी। इस मामले में आनंद विहार कालोनी निवासी सोमीर कुमार चंद्रा नाम के 66 वर्षीय बुजुर्ग ने बीते 10 मार्च को पद्मनाभपुर थाना में ठगी की शिकायत की थी।

बुजुर्ग के पास 23 सितंबर 2022 को एक मैसेज आया था। मैसेज में आइ एम जेनी, प्लीज काल मी… लिखा हुआ था। मैसेज देखकर बुजुर्ग ने फोन किया तो आरोपित युवती ने डेटिंग करने के नाम पर अपने जाल में फंसाया। पहले पंजीयन के नाम पर 149 रुपये और आइडी बनाने के नाम पर तीन हजार रुपये लिए। इसके बाद न्यूड वीडियो काल करने के बहाने से बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बना लिया और उस वीडियो के आधार पर बुजुर्ग को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपये ऐंठ लिए।

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपितों का काल डिटेल निकाला तो वो पश्चिम बंगाल के कोलकाता का मिला। इसके बाद पुलिस की टीम तुरंत कोलकाता पहुंंची। वहां पर जाकर आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि सौम्य ज्योति दास (23) निवासी बाराबेली थाना मोहन नगर कोलकाता पश्चिम बंगाल अपनी प्रेमिका प्रिया मंडल (27) निवासी जोधपुर कालोनी थाना लेक कोलकाता पश्चिम बंगाल के साथ मिलकर मिनी काल सेंटर चलाता है। पुलिस ने 10 दिनों तक आरोपितों पर नजर रखी और दोनों को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *