बबली लुक देगा फ्रेशनेस का एहसास, ट्राई करें बॉलीवुड Divas के ये टॉप लुक्स

हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि वो सबसे हटकर और स्टाइलिश लगे लेकिन कई बार कुछ छोटी गलतियां या ड्रेसिंग सेन्स की कम समझ के चलते लुक काफी मोनोटोनस और बोरिंग होने लगता है। कई लड़कियां ये गलती करती हैं कि अपनी वार्डरोब में एक ही जैसे कपड़े जमा कर लेती हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर सारे कपड़े एक ही जैसे होंगे तो लाइफ और आपका लुक काफी बोरिंग हो सकता है?

क्या आप भी एक जैसा लुक कैरी करके बोर हो चुकी हैं और कुछ नया और हटकर ट्राई करना चाहती हैं। तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन कही जाने वाली हसीनाओं के कुछ ख़ास लुक्स। ये ना केवल आपको एक अलग लुक देंगे बल्कि फ्रेशनेस का एहसास भी देंगे…

1.अगर आप थोड़ा लूज फिटिंग वाली आरामदायक ड्रेस कैरी करना चाहती हैं तो नुसरत भरूचा के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। नुसरत ने क्रीम कलर के पेप्लम टॉप के साथ पैरलर कैरी किया है। क्रीम कलर के टॉप और पैरलर पर ब्लैक कलर का काम वाकई काफी खूबसूरत लग रहा है और इसके साथ नुसरत ने गले ने ब्लैक मेटल का चोकर नेकलेस कैरी किया है जो उनके ग्रेस को कई गुना बढ़ा रहा है।

2. स्टाइल की बात हो और सोनम कपूर का चर्चा न होना ठीक नहीं लगता। सोनम कपूर ने पिंक टॉप के साथ ओवर साइज डेनिम जैकेट कैरी की है और साथ ही सिल्वर कलर की प्लीटेड स्कर्ट पहनी है जोकि उनके पूरे लुक को काफी ग्रेसफुल बना रही है। साथ ही उन्होंने एक कैप भी पहनी है जोकि एक अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट ऐड कर रही है। इस ड्रेस के साथ सोनम ने रेड कलर के बूट्स कैरी किए हैं। आप चाहें तो उनके इस लुक को आजमा सकती हैं। आजकल प्लीटेड स्कर्ट्स काफी ट्रेंड में हैं। आप भी अपनी वार्डरॉब में इसे शामिल कर सकती हैं।

3. निऑन कलर सर्दी और गर्मी दोनों सीजन में इन ट्रेंड रहते हैं। ऐसे में आप कृति खरबंदा के इस स्वीट एंड सिंपल लुक को कैरी कर सकती हैं। इसमें उन्होंने निऑन ग्रीन क्रॉप टॉप के साथ लूज फिटिंग वाली जींस कैरी की है। क्रॉप टॉप काफी फैशन में रहते हैं और लूज फिटिंग जींस भी इन दिनों ट्रेंड में हैं ऐसे में आप अपनी वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं।

4. गर्मियों के मौसम में वाईब्रेंट और कूल कलर्स हर किसी को पसंद होते हैं। ऐसे में आप दिव्या खोसला कुमार का ये पर्पल मोनोटोनस लुक आजमा सकती हैं। इसमें दिव्या ने पर्पल कलर का बलून स्लीव वाला नॉटेड टॉप कैरी किया है और साथ ही में पर्पल शॉर्ट्स कैरी किए हैं। हूप्स उनके लुक को यूनीक बना रहे हैं।

दोस्तों के साथ पिकनिक पर और पूल पार्टी के वक्त आप इस ड्रेस को पूरे स्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं और साथ में गोगल्स और हेयरबैंड एक अलग ही पिंच एड करेगा। आप इसमें अपनी इमेजिनेशन के आधार पर कुछ फंकी इयररिंग, ब्रेसलेट और हैण्डमेड बैग भी एड कर सकती हैं। आपका ये मिक्स एंड मैच लुक हर किसी का दिल जीत लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *