भाजपा आलाकमान के सख्त निर्देश के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या रैली को किया स्थगित

नई दिल्ली। महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या में प्रस्तावित अपनी रैली को स्थगित कर दिया है। बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अयोध्या रैली को स्थगित करने की जानकारी साझा करते हुए लिखा है, वर्तमान स्थिति में कुछ राजनीतिक दल विभिन्न स्थानों पर रैलियां कर प्रांतवाद, क्षेत्रवाद और जातीय संघर्ष को बढ़ावा देकर सामाजिक समरसता को भंग करने का प्रयास कर रहे हैं।

इसलिए 5 जून को अयोध्या में एक संत सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया ताकि पूरे समाज में फैल रही बुराई पर विचार किया जा सके, लेकिन अब जबकि पुलिस आरोपों की जांच कर रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए जन चेतना महारैली, 5 जून, अयोध्या चलो कार्यक्रम कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है।

सिंह ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को एक बार फिर से झूठ करार देते हुए यह भी कहा, आपके समर्थन के साथ पिछले 28 वर्षों से लोक सभा के सदस्य के रूप में सेवा की है। मैंने सत्ता और विपक्ष में रहते हुए सभी जातियों, समुदायों और धर्मों के लोगों को एकजुट करने का प्रयास किया है।

इन्हीं कारणों से मेरे राजनीतिक विरोधियों और उनकी पार्टियों ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं। इस मुद्दे पर सभी धर्मों, जातियों और क्षेत्रों के लाखों समर्थकों और शुभचिंतकों ने विनम्र तरीके से मेरा समर्थन किया है। इसलिए मैं सबका आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाता हूं कि मैं और मेरा परिवार हमेशा आपका कर्जदार रहेगा।

सूत्रों के मुताबिक, भाजपा आलाकमान की तरफ से बृजभूषण शरण सिंह को यह सख्त निर्देश दिया गया था कि वह अपनी अयोध्या की प्रस्तावित रैली को रद्द कर दें और कानूनी प्रक्रिया का सामना करें। बताया जा रहा है कि उन्हें पहलवानों के खिलाफ अनावश्यक और विवादास्पद बयानों से बचने की भी हिदायत दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *