काली दास पाण्डेय, मुंबई । अमिताभ बच्चन की आवाज माने जानेवाले, अपने अद्भुत टैलेंट से मायानगरी के अभिनेताओं की मिमिक्री कर सबको हैरान करनेवाले और अपनी दमदार आवाज़ से फ़िल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनानेवाले गायक सुदेश भोंसले ने बहुत ही धूमधाम तरीके से ग्रेविटी स्टूडियो में अपना 62 वाँ जन्मदिन मनाया जहाँ पर उन्हें बधाई देने सितारों की झड़ी लग गयी।

सबसे पहले एक्टर जॉनी लीवर पहुँचे जिन्हीने सुदेश भोंसले को जन्मदिन की बधाई दी और उसके बाद स्टेज पर माइक लेकर अपनी हास्य अदाकारी से सबका दिल जीत लिया। अभिनेता सचिन पिलगांवकर ने भी अपने दोस्त सुदेश भोंसले को अलग अंदाज में बधाई दी। तो वही सिंगर अमित कुमार भी आये जिन्होंने सुदेश भोंसले के साथ गीत ‘आती रहेंगी बहारें’ गाकर एक समा बांध दिया। लीजेंड सिंगर अमित कुमार का जन्मदिन 3 जुलाई को है लेकिन इस मौके पर एडवांस में उन्होंने भी केक काटा और सुदेश भोंसले ने गाना गाकर उन्हें बर्थडे की बधाई दी।

इस खास मौके पर सुदेश भोंसले का पूरा परिवार मौजूद था उनकी बेटी श्रुति और बेटे सिद्धान्त भोंसले ने परफेक्ट मेजबानी की। इसके अलावा सुभाष देसाई, कुलदीप सिंह, आरएसएस मनी, अली सिंह, वीआईपी, वैशाली सामंत, अशोक कुमार सराफ और प्रवीण कुमार सराफ जैसे म्यूजिकल सितारों नें अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए। बर्थडे मैन सिंगर सुदेश भोंसले ने भी अपने पसंद के कई गाने गाए और जब उन्होंने ‘हम’ फ़िल्म का जुम्मा-चुम्मा गाना गाया तब ग्रेविटी स्टूडियो तालियों से गूंज उठा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 3 =