Bollywood Updates : राजकुमार-सान्या स्टारर ‘हिट-द फर्स्ट केस’ 20 मई को होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी वाली फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ 20 मई 2022 को रिलीज होगी। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी वाली फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात की जानकारी सान्या मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर राजकुमार और फिल्म की टीम के साथ की अपनी एक फोटो शेयर कर दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हम सिनेमाघरों में एक रहस्यमयी थ्रिलर ‘हिट-द फर्स्ट केस के साथ 20 मई 2022 को हिट कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि डॉ शैलेश कोलानु के निर्देशन में बन रही ‘हिट-द फर्स्ट केस’ वर्ष 2020 में प्रदर्शित तेलुगु हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी (राजकुमार राव) की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लापता महिला को ढूंढने की कोशिश करता है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले हो रहा है।

14 अप्रैल को रिलीज होगी आमिर-करीना की लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की नई रिलीज डेट का एलान हो गया है। इस बात की जानकारी करीना कपूर खान ने फिल्म से अपना और आमिर खान एक नया पोस्टर शेयर कर फैंस को दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आपके साथ फिल्म की नई रिलीज डेट और नए पोस्टर को शेयर करते हुए बहुत ज्यादा खुशी हो रही है।”

गौरतलब है कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही ‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म से तेलुगू स्टार नागा चैतन्य अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 1994 में प्रदर्शित टॉम हैंक्स की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी एडाप्टेशन है।

वरूण-कियारा की जुग जुग जियो 24 जून 2022 को होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी वाली फिल्म जुग जुग जियो 24 जून 2022 को रिलीज होगी। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिकायें है। राज मेहता निर्देशित ‘जुग जुग जियो’ की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। यह फिल्म अगले साल 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसकी जानकारी वरूण धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो और एक वीडियो शेयर करते हुये लिखा, “ परिवार ही सब कुछ है। इस लिए जुग जुग जियो 24 जून,2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में लेकर आ रहा हूं।” गौरतलब है कि फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में अनिल कपूर और नीतू कपूर की भी अहम भूमिका है। फिल्म में दोनों वरुण के माता पिता की भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *