मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरूष को खास फिल्म मानती है। ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन ने मुख्य भूमिका निभायी है आदिपुरुष’ महाकाव्य रामायण पर आधारित एक आगामी भारतीय हिंदू पौराणिक फिल्म है। ‘आदिपुरुष’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज कर रही है। इस फिल्म में प्रभास राम, सैफ अली खान लंकेश और कृति सैनन सीता की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

कृति सैनन ने कहा, “फिल्म ‘आदिपुरुष’ हम सबके लिए खास फिल्म है और इसमें सीता का किरदार बहुत बड़ी जिम्मेदारी भी है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऐसा किरदार निभाने का मौका मिल रहा है। फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने इस फिल्म को जिस तरह से तैयार किया है, वह किसी प्रेरणा से कम नहीं है। उनकी मेहनत को मैं प्रणाम करती हूं। उन्होंने इस फिल्म में सीता की जो छवि गढ़ी है, वह अब तक छोटे परदे या फिल्मों में दिखी उनकी छवियों से काफी अलग है। मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ भारतीय सिनेमा की एक नई पहचान बनकर उभरेगी।”

अक्षरा सिंह ने आमिर खान के साथ किया डांस

akshara amirभोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ डांस किया है। आमिर खान के साथ अक्षरा सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षरा सिंह, आमिर खान के साथ उनके गाने ‘चांद सिफारिश’ गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं। इस गाने में दोनों के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अक्षरा ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।अक्षरा ने इसके लिए भी मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘ये लो जी सनम, हम आ गए आज फिर दिल लेके।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × two =