Bollywood Updates : नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छोरी’ का पहला टीजर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म ‘छोरी’ का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म ‘छोरी’ का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी नुसरत ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर फैंस के साथ शेयर कर दी है। टीजर के कैप्शन में नुसरत भरूचा ने लिखा, “डर आपका सबसे अच्छा नया दोस्त बनने वाला है। छोरी का टीजर रिलीज हो गया है।

फिल्म 26 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आने के लिए तैयार है।” गौरतलब है कि विशाल फ्यूरिया के निर्देशन में बनी हॉरर फिल्म ‘छोरी’ में मीता वशिष्ठ, राजेश जैस, सौरभ गोयल जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को टी-सीरीज, विक्रम मल्होत्रा और जैक डेविस ने प्रोड्यूस किया है।

तापसी पन्नू ने शाबाश मिथु की शूटिंग पूरी की

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म शाबाश मिथु की शूटिंग पूरी कर ली है। तापसी पन्नू फिल्म शाबाश मिथु की शूटिंग लंदन में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में कर रही थीं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित है। तापसी फिल्म में मिताली राज की भूमिका निभाती नजर आएंगी। तापसी ने शाबाश मिथु की शूटिंग पूरी कर ली है।

तापसी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “ 8 की थी जब किसी ने एक सपना दिखाया था, की एक दिन आएगा जब क्रिकेट सिर्फ जेंटलमैन्स गेम नहीं होगा। हमारी भी एक टीम होगी, एक पहचान होगी …” ब्लू में महिलाएं “आ रहे हैं हम ….जल्द ही ….#शाबाश मीतू। यह एक फिल्म रैप है! विश्व कप 2022 के लिए उत्साहित होने के लिए तैयार हो जाओ।”

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर बीटीएस वीडियो अपलोड किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्वशी रौतेला इजिप्ट सुपरस्टार मोहमद रमदान के साथ नजर आ रही है।

उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी।

उर्वशी ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ थिरुतु पायले 2 के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − five =