Bollywood Updates : अंजना सिंह ने फ़िल्म बिछिया की शूटिंग शुरू की

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अंजना सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म बिछिया की शूटिंग शुरू कर दी है। धीरु यादव के निर्देशन में बन रही फिल्म बिछिया में अंजना सिंह की मुख्य भूमिका है। अंजना सिंह ने फिल्म बिछिया की शूटिंग शुरू कर दी है। अंजना सिंह ने कहा, “मेरे लिए बहुत अच्छी बात है कि मैं ऐसे विषय पर पर काम कर रही हूँ जो महिला प्रधान है। मुझे उम्मीद है कि मेरी यह फ़िल्म समाज को आइना दिखाएगी और महिलाओं के प्रति समाज का नजरिया बदलेगी। धीरु यादव ने कहा, “अभी हम पूरी कहानी डिस्क्लोज़ नही कर सकते है।

फ़िल्म बिछिया महिला प्रधान फ़िल्म है, जिसकी कहानी एक औरत के दर्द के इर्द गिर्द है। बिछिया का औरत के जीवन में बहुत महत्व होता है। हमारे यूपी, बिहार में शादी में जितनी अहमियत मंगलसूत्र की होती है उतनी ही अहमियत बिछिया की है। गौरतलब है कि फ़िल्म बिछिया का निर्माण तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले हो रहा है, जिसके निर्माता दीपक शाह है। फिल्म की कहानी धीरु यादव ने लिखी है। डायलॉग और स्क्रीनप्ले कृष्णा झा ने लिखा है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में अंजना सिंह, गौरी शंकर, इशांत कुमार सिंह, विजय ठाकुर, रुद्रप्रताप सिंह समेत कई कलाकार नजर आयेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘योद्धा’ की शूटिंग शुरू की

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने दो नए प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ अपनी पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी ‘योद्धा’ की घोषणा की है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म योद्धा की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने मुहूर्त पूजा की तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों को सिद्धार्थ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

पहली तस्वीर मुहूर्त पूजा के दौरान की है, जिसमें फिल्म का क्लैपबोर्ड और भगवान की प्रतिमा दिख रही है। दूसरे फोटो में सिद्धार्थ एक शॉर्ट को फिल्माने के लिए तैयार दिख रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, योद्धा की शूटिंग शुरू। गौरतलब है कि सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा निर्देशित योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फ़िल्म के अन्य मुख्य भूमिकाओं की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी।

जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग पूरी की

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म ‘मिली’ को जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। जान्हवी ने पहली बार अपने पिता के साथ काम किया है। जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग पूरी कर ली है।इस बात की जानकारी जान्हवी ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कई यादगार बीटीएस फोटोज शेयर कर दी है। फोटोज को शेयर कर जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, “इट्स ए रैप-! मिली।

पापा के साथ मेरी पहली फिल्म, जिनके बारे में मैंने केवल एक निर्माता के रूप में अपने पूरे जीवन में कहानियां सुनी हैं। लेकिन, आपके साथ काम करने के बाद, यह कहना कितना अच्छा लग रहा है कि मैं अंत में जानती हूं कि हर किसी का क्या मतलब होता है, जब वे कहते हैं कि आप अपनी हर फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देते हैं।” गौरतलब है कि फिल्म ‘मिली’ में जान्हवी के अलावा मनोज पाहवा और सनी कौशल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म वर्ष 2019 में रिलीज मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की हिंदी रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *