Bollywood: सिने फ़लक पे उभरता सितारा शांतनु भामरे 

काली दास पाण्डेय, मुंबई : रोमांटिक और सेंसेशनल म्यूजिक वीडियो ‘तेरी आशिकी में’ में काम करने के बाद इन दिनों अभिनेता शांतनु भामरे बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गए हैं। इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग मुम्बई के मड में स्थित एंडी रिसोर्ट में हुई है। वीडियो का निर्देशन ‘बेईमान लव’ और ‘रेड’ फेम वाले राजीव चौधरी ने किया है। रेमो डिसूजा के साथ काम कर चुके जीत सिंह ने गाने की कोरियोग्राफी की है वहीं अनुभवी डीओपी अकरम खान हैं। फेमस बॉलीवुड सिंगर अमन त्रिखा के स्वर से सजा इस म्यूजिक वीडियो का गीत इतना मधुर है कि एक बार सुनने पर भावविभोर कर देगा और सालों तक गुनगुनाया जाएगा। सिने फ़लक पे उभरता सितारा अभिनेता शांतनु भामरे को अलग अलग भूमिका करना पसंद है जिसके लिए वह हमेशा तैयार रहते हैं।

अवंती प्राजक्ता आर्ट्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘रेड’ और ‘हाफ सत्य’ यानि आधा सच में शांतनु भामरे की महत्वपूर्ण भूमिका है। शांतनु की अति महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘तेरी आशिकी में’ को वीडियो के अलावा इसे ऑडियो के रूप में भी अलग अलग म्यूजिक प्लेटफॉर्म में रिलीज़ किया जाएगा। इस ऑडियो गीत को यूट्यूब म्यूजिक, गाना, जीओ सावन, स्पॉटीफाई, हंगामा म्यूजिक, जिओ सावन, आई ट्यून स्टोर, साउंड क्लाउड, विंक आदि पर संगीत प्रेमी सुन सकते हैं। ऑडियो को डुएट और सोलो में भी रिलीज़ किया जायेगा।

‘शान से एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले निर्मित इस म्यूजिक वीडियो में शांतनु भामरे और अभिनेत्री एलेना टुटेजा की रोमांटिक जोड़ी है। जहाँ एक ओर कला और वाणिज्य के क्षेत्र में शांतनु भामरे एक जाने माने शख्सियत हैं और राजीव चौधरी एवं अशोक त्यागी की फिल्म ‘रेड’ में अभिनेता कमलेश सावंत (फेम दृश्यम) और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ आदि में काम कर चुके हैं वहीं दूसरी ओर मास्को(रशिया) में पैदा हुई एलेना टुटेजा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मॉडल व अभिनेत्री के तौर पर काफी ख्याति अर्जित कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म “कहता है ये दिल” (2020) में अभिनय किया, जबकि उनका आगामी अंग्रेजी फिल्म ‘किलिंग माईसेल्फ’का ट्रेलर फिल्म अभिनेता सोनू सूद द्वारा हाल ही में जारी किया गया है। फ़िलवक्त एलेना टुटेजा बॉलीवुड में काफी सक्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *