बॉलीवुड की खबरें || जूनियर एनटीआर के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दक्षिण भारतीय स्टार जूनियर एनटीआर के साथ काम करती नजर आ सकती हैं।
प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में भी कामयाबी का परचम लहराया है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं। चर्चा है कि प्रियंका चोपड़ा निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ नजर आने वाली है। यह फिल्म इंडिया-पाकिस्तान वॉर पर बेस्ड होने वाली है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और मृणाल ठाकुर से भी बात की गई थी लेकिन बात नहीं बनी। यदि सबकुछ सही रहा तो प्रियंका, जूनियर एनटीआर के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। जूनियर एनटीआर इस फिल्म के अलावा ‘देवरा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ में उनके साथ सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी नजर आने वाली है।

सिटाडेल के रीमेक में काम करेगे वरुण धवन- सिकंदर खेर

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और सिकंदर खेर इंटरनेशनल वेब सीरीज सिटाडेल के भारतीय रीमेक में नजर आयेंगे। ‘सिटाडेल’ में प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड मैडन के साथ काम किया है।वरुण धवन और सिकंदर खेर सिटाडेल के भारतीय रीमेक में नजर आयेंगे। वरुण और सिकंदर ने इसके लिये तैयारी शुरू कर दी है।

दोनों एक्शन सीक्वेंस की तैयारी के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस सीरीज में हाई-इंटेंस एक्शन होने वाला है । राज और डीके द्वारा निर्देशित सिटाडेल उसी नाम की बड़ी इंटरनेशनल सीरीज का इंडियन काउंटरपार्ट है, जिसे ओरिजनल से निर्देशक जोड़ी रूसो ब्रदर्स द्वारा बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *