बॉलीवुड की खबरें || दिल धड़कने दो के 8 साल पर शेफाली ने इमोशनल केक सीन का सुनाया किस्सा

मुंबई। एक्ट्रेस शेफाली शाह, जो अपनी फिल्म दिल धड़कने दो की आठवीं वर्षगांठ मना रही हैं, ने साझा किया है कि उन्होंने फिल्म के फेमस केक सीन के लिए अपने तरीके से अभिनय किया था, जहां वह केक के एक टुकड़े को खा जाती
हैं। सीन के बारे में विस्तार से और साझा करते हुए कि यह कैसे कई लोगों के लिए प्रासंगिक रहा है, शेफाली ने कहा: यह इतना पावरफुल मोमेंट है। इतने सारे लोग मेरे पास आए और मुझे बताया है कि उन्होंने इसे किया है।

मुझे एक दिन पहले बुलाया गया था और पूछा कि मैं क्या खाना चाहूंगी, क्योंकि हम इसे अगले दिन शूट करने वाले थे। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित दिल धड़कने दो में रणवीर सिंह, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर और अनुष्का शर्मा ने भी अभिनय किया था।

फिल्म अनिल द्वारा अभिनीत कमल और शेफाली द्वारा अभिनीत नीलम की कहानी बताती है, जो अपनी 30वीं वर्षगांठ के अवसर पर अपने परिवार और दोस्तों को एक क्रूज पर आमंत्रित करते हैं। हालाँकि, यात्रा के दौरान, वे जीवन के कई सबक सीखते हैं। शेफाली ने हाल ही में अपने चैट शो पर करीना कपूर से कहा, जब हम उस सीन की शूटिंग कर रहे थे, तब से उन्होंने मुझे एक विकल्प के रूप में बकलावा (पेस्ट्री) दिया।

मुझे ड्राई केक पसंद नहीं है, इसलिए मैंने चॉकलेट सिरप पर जोर दिया, इसलिए नहीं कि मुझे इसका स्वाद पसंद है। शेफाली शाह ने ह्यूमन, डार्लिग्स, जलसा, डॉक्टर जी और दिल्ली क्राइम 2 जैसे फिल्मों में काम किया। साल 2022 उनका शानदार साल रहा। वह अब अपने अंतरराष्ट्रीय एमी विजेता शो दिल्ली क्राइम के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *