बॉलीवुड की खबरें | अदा शर्मा ने माइनस 16 डिग्री में की शूटिंग

मुंबई। ‘द केरला स्टोरी’ की अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मुश्किल हालात में तैयारी की और 40 घंटे तक पानी का एक घूंट भी नहीं लिया। अदा ने अपने सोशल मीडिया पर ‘द केरला स्टोरी’ के शूट से कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया : “सनकिस्ड, आफ्टर एंड बिफोर फ्रॉम हैश दकेरलास्टोरी.. ऐसे फटे होठों का राज.. माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक डिहाइड्रेट करना हैश सनकिस्डमेकअप हैश अदाशर्मा एटदरेट मेकअपबाइश्याम पी.एस.।

गिरने का अभ्यास करने के लिए गद्दा रखा गया था.. लेकिन हमने इसका इस्तेमाल नहीं किया, घुटनों में चोट और कोहनी पर चीला हुआ, लेकिन उफ्फ इतना अच्छा है कि आखिरी तस्वीर बालों में मुट्ठीभर नारियल का तेल, सुरक्षा पिन और तंग चोटी है।”अदा ने कहा, “एक कलाकार के तौर पर ऐसा काम करना खुशी की बात है,

जो मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से आगे बढ़ाए। मैं जितना हो सके, आश्वस्त दिखना चाहती थी। मैं खाने की बहुत शौकीन हूं और मैं आमतौर पर एक दिन में पांच लीटर पानी पीती हूं, इसलिए यह मुश्किल था। लेकिन अगर आप अपना दिमाग लगाते हैं तो कुछ भी संभव है।”

एक सूत्र ने कहा : “अदा आश्वस्त दिखना चाहती थीं, इसलिए अफगानिस्तान के उन हिस्सों के लिए जहां वह आतंकवादी शिविर से भागती हैं, चरित्र में रहने के लिए, उन्होंने पानी नहीं पिया।” “हमने -16 डिग्री और बहुत कम ऑक्सीजन में कठिन परिस्थितियों में शूटिंग की। यूनिट के सदस्य बीमार कह रहे थे लेकिन अदा ने भोजन और पानी के बिना भी अच्छी तरह से काम किया।” अदा ने ‘कमांडो’, ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ और ‘टिब्बा’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *