#Bollywood: फिल्म ‘टॉर्चर’ का संगीतमय मुहूर्त सम्पन्न

काली दास पाण्डेय, मुंबई : देवकी शुभ्रा फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘टॉर्चर’ का संगीतमय मुहूर्त पंचम रिकॉर्डिंग स्टूडियो में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के स्वर में एक गीत (एक अजनबी से मेरी अचानक ऐसी हुई मुलाकात…….) की रिकॉर्डिंग के साथ सम्पन्न हुआ। फिल्म निर्माता राम यादव की इस फिल्म के निर्देशक मोहन सिंह आगा, लेखक मुख्तार शिकोहबादी, संवाद लेखक विजय तस्वीर, गीतकार सतीश सक्सेना और संगीतकार अनुज तिवारी हैं।

दो भाइयों की ज़िंदगी में आये उतार चढ़ाव के क्रम में सभी प्रकार की यातनाओं को सहते हुए विपरीत परिस्थितियों को अपने अनुकूल बना कर सकारात्मक सोच के साथ सामाजिक परिवेश में जीने की बात को इस फिल्म की कथावस्तु का आधार बनाया गया है और सिनेदर्शकों के टेस्ट को ध्यान में रखते हुए रोमांस, एक्शन, कॉमेडी और ट्रेजडी का भी समावेश किया गया है।

आम लीक से हट कर बनाई जा रही इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई के अलावा उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के खूबसूरत लोकेशनों में की जाएगी। बाल कलाकार कनिका कौशिक को इस फिल्म में इंट्रोड्यूस किया जा रहा है।अन्य कास्ट व क्रेडिट्स का चयन जारी है। दीपक शिर्के और उपासना सिंह जैसे बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकारों के साथ नवोदित कलाकार भी इस फिल्म में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *