उत्सर्ग के तहत बागडोगरा थाना परिसर में रक्तदान शिविर आयोजित

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अभिनव प्रयास से उपसर्ग नामक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अंतर्गत सभी थाना में अलग-अलग सप्ताहिक यानि प्रत्येक शनिवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किये जाने की है। जिसमें सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग अपनी भूमिका निभाते हुए रक्तदान कर अपना कर्तव्य निभाते हैं। आज इसी संदर्भ में बागडोगरा थाना में बागडोगरा थाना के सभी सदस्यों के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

यह रक्तदान शिविर थाना परिसर के अंदर ही व्यवस्थित की गई। जिसमें बागडोगरा के स्थानीय समाजसेवी, छात्र, स्थानीय लोग व पुलिस प्रशासन के लोगों ने हिस्सा लेकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया। इस मौके पर सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस कमीश्नर श्री अखिलेश चतुर्वेदी बागडोगरा थाना पहुंच सभी रक्तदाताओं का अभिनंदन किया और उन्हें सम्मानित भी किया। रक्तदान करने आए सभी रक्तदाताओ में उत्साह देखा गया एवं सभी को बागडोगरा थाना प्रशासन की तरफ से सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया तथा मेडल पहना कर अभिनंदन किया गया।

उत्तरेर दिशारी मोबाइल कम्युनिटी किचन पहुंचा सिलीगुड़ी सदर अस्पताल

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी उत्तरेर दिशारी मोबाइल कम्युनिटी किचन आज सिलीगुड़ी सदर अस्पताल में लोगों को भरपेट भोजन कराया। कार्यक्रम में अस्पताल अधीक्षक डॉ चंदन घोष उपाधीक्षक तनुश्री दास के साथ ही अस्पताल के प्रख्यात डॉ. कौशिक समद्दर डॉ. प्रतिम पाल ने इस सामुदायिक रसोई का शुभारंभ किया। पहले दिन लगभग 150 से ज्यादा लोगों को अंडाकरी-चावल खिलाया गया। सिलीगुड़ी सदर अस्पताल की उपाधीक्षक डॉ. तनुश्री दास ने आज उत्तरेर दिशारी की इस पहल की अस्पताल परिसर में सराहना की। साथ ही जिन लोगों ने आज यह भोजन ग्रहण किया उन्होंने भी संतोषपूर्वक भोजन किया और उत्तरेर दिशारी की इस पहल की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *