धर्मवीर कुमार सिंह, हावड़ा । भूतपूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्मदिन के उपलक्ष में उत्तर हावड़ा के घुसुड़ी स्थित सामाजिक संस्था ओसियन वेलफेयर सोसाइटी द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में लोगों ने बढ़-चढ़कर अपना योगदान दिया। इसके साथ ही स्वास्थ्य परिक्षण, शिक्षक सम्मान एवं मेघावी छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में लगभग 150 लोगों ने स्वास्थ्य परिक्षण करवाया एवं 36 लोंगो ने रक्तदान किया। जिसमें महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया साथ ही छात्र छात्राओं के सम्मान से बच्चों के बीच अति उत्साह रहा। कार्यक्रम की शुरुआत क्षेत्र के पुरोहित उमाशंकर बाबा के द्वारा की गई। कार्यक्रम मे उत्तर हावड़ा के विधायक गौतम चौधरी के साथ कई समाजसेवियों तथा शिक्षकों का सम्मान भी किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य आयोजक ध्रुव अग्रहरि ने मंच का संचालन करते हुए सभी अतिथियों का सम्मान किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में ओमप्रकाश सिंह, अवध साव, ज्योतिष्कर दुबे, शुभम गुप्ता, पंकज गुप्ता, आर्यन, हर्षवर्धन, रवि चौरसिया, सनी रजक, विष्णु सिंह, अरमान, सूरज संग सभी कार्यकर्ता ने योगदान दिया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 12 =