कूचबिहार में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप घोष को दिखाया गया काला झंडा

कूचबिहार। माध्यमिक परीक्षा आज से शुरू हो गयी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले घोषणा की थी कि परीक्षा के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए माध्यमिक परीक्षा के दौरान सभी राजनीतिक कार्यक्रमों को बंद रखा जाए। मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार सत्ता पक्ष ने कोई कार्यक्रम नहीं किया। लेकिन राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने राजनीतिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

दिलीप घोष ने गुरुवार को तुफानगंज में सभा में शामिल हुए और कहा, “माध्यमिक परीक्षा भी आयोजित की जाएगी और कार्यक्रम भी जारी रहेंगे, जैसे राजनीतिक दल पूरे वर्ष अपने कार्यक्रम आयोजित करते हैं। परीक्षा में कोई समस्या नहीं होगी। पुलिस ने इस सभा की अनुमति नहीं दी क्योंकि पुलिस सत्ताधारी दल की गुलाम है। मैं एक छोटे से माइक्रोफोन के साथ मैदान में सभा कर रहा हूं और आवाज को धीमें रखा गया है। इससे किसी परीक्षार्थी को कोई परेशानी नहीं होगी। सत्ताधारी दल क्या नियम बनाएगा जो खूद ही नियमों का पालन नहीं करती है?”

जानकारी मिली है कि दिलीप घोष को सभा में जाते समय काला झंडा दिखाया गया। भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया। हालांकि तूफ़ानगंज तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप कुमार बसाक ने कहा, “काला झंडा दिखाने के पीछे तृणमूल का कोई हाथ नहीं है। ये भाजपा की गुटिय विवाद का नतीजा है। माध्यमिक परीक्षा के दौरान दिलीप घोष ने माइक्रोफोन लेकर सभा की। यह भारतीय जनता पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *