”लापता विधानसभा के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी,” पोस्टर को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी के उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के मुख्य गेट के सामने, “लापता विधानसभा के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी,” ऐसा पोस्टर चस्पा किया गया। इस पोस्टर को लेकर भाजपा नेताओं ने धरना दिया। मालूम हो कि बीजेपी नेताओं ने गुरुवार शाम करीब चार बजे उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के मुख्य गेट के सामने यह पोस्टर देखा। यहां शुभेंदु अधिकारी की तस्वीर को व्यंग्यात्मक रूप में कैप्शन के साथ दिखाया गया है सौजन्य तृणमूल कांग्रेस आईटी सेल। तभी गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे भाजपा नेता व कार्यकर्ता उस पोस्टर के सामने जमा हो गए। इस पूरे मामले को बीजेपी नेता और कार्यकर्ता निंदा की नजर से देख रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इस तरह के पोस्टर पूरे प्रदेश में मिल जाते हैं।

आवास योजना की सूची में भाई भतीजेवाद का आरोप, जिला तृणमूल अध्यक्ष के गढ़ में आन्दोलन, बीडीओ कार्यालय का घेराव

चांचल । आवास योजना की सूची में नाम नहीं होने को लेकर कई गांवों के निवासियों ने बीडीओ कार्यालय का घेराव कर विरोध जताया। मालदा 2 ब्लॉक के बीडीओ कार्यालय का घेराव कर गुरुवार दोपहर 2 ब्लॉक के चांचल के कई गांवों के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों के विरोध में भाजपा नेतृत्व भी शामिल हुआ। बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल नेताओं ने वास्तविक लाभार्थियों के नाम हटाकर अपनी पार्टी के नेताओं के नाम शामिल कर लिया हैं। इसलिए लोगों का विरोध फूट पड़ा। वहीं तृणमूल का आरोप है कि गांव के लोगों को भड़काकर बीजेपी विरोध प्रदर्शन करवा रही है।
आवास योजना सूची से वंचित वास्तविक हितग्राहियों के विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में भाजपा नेतृत्व भी शामिल हो गया है।

भाजपा नेतृत्व ने प्रखंड कार्यालय का घेराव कर विरोध जताया। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व मालदा उत्तर भाजपा के संगठनात्मक जिला महासचिव रतन दास और जिला समिति सदस्य व वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष कृष्ण गोस्वामी ने किया। वहीं तृणमूल का कहना है कि भाजपा ओछी राजनीति करना चाहती है। इसलिए तृणमूल ने आम लोगों को गुमराह कर प्रखंड कार्यालय का घेराव कर दंगा कराने की कोशिश पर व्यंग्य किया। मालदा जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष और मालतीपुर विधानसभा के विधायक अब्दुर रहीम बख्शी ने कहा कि सर्वे चल रहा है और असली लाभार्थियों को ही घर मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *