सोनारपुर में भाजपा कार्यकर्ता, पत्नी और बेटे पर हमला

कोलकाता। दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर के चौहाटी इलाके में शनिवार सुबह एक भाजपा कार्यकर्ता, उनकी पत्नी और बेटे पर धारदार हथियार से हमला किया गया। गंभीर हालत में तीनों को एमआर बांगुर अस्पताल ले जाया गया, बाद में उन्हें एसएसकेएम अस्पताल स्थानांतरित किया गया है।

भाजपा ने तृणमूल समर्थित अपराधियों पर हमला करने का आरोप लगाया, जबकि स्थानीय तृणमूल नेता ने इस आरोप को खारिज किया है। पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता गोविंदा अधिकारी, उनकी पत्नी नमिता और बेटे गौरव अधिकारी गंभीर रूप से घायल हैं।

गोविंदा इस बार चुनाव में भाजपा के पोलिंग एजेंट थे। हमले के समय उनकी बेटी भी घर पर थी, लेकिन उस पर हमला नहीं हुआ। पुलिस ने गोविंदा के पड़ोसी सुभाष देबनाथ और उनके बेटे सुमित देबनाथ को हिरासत में लिया है।

पुलिस का कहना है कि यह पारिवारिक विवाद है, इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। कुछ दिन पहले एक कुत्ते को मारने को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था। इस हमले को भी उसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

स्थानीय भाजपा नेता देबनाथ चक्रवर्ती का कहना है कि वोट से एक सप्ताह पहले कुत्ते को लेकर झगड़ा हुआ था। गोविंदा हमारे पोलिंग एजेंट थे और उनपर हमलावर तृणमूल समर्थक हैं। उन्होंने धमकी दी थी कि वे तृणमूल से हैं और देख लेंगे।

इस आरोप को खारिज करते हुए तृणमूल काउंसिलर राजीव पुरोहित ने कहा कि यह दो परिवारों के बीच का झगड़ा है। दोनों के बीच कुत्ते को मारने को लेकर झगड़ा हुआ था।

गोविंदा ने सुभाष देबनाथ पर केस किया था। लेकिन इस हमले में तृणमूल का कोई हाथ नहीं है। हमारा वार्ड शांतिपूर्ण है और यहां कोई राजनीतिक झगड़ा नहीं हुआ है। पुलिस ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, वह राजनीति से जुड़ा नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *