भाजपा चाहती है कि तृणमूल के वोट बंट जाएं इसके लिए कांग्रेस और सीपीएम का इस्तेमाल कर रही है- फिरहाद हाकिम

मालदा। भाजपा बंटवारे की राजनीति का खेल खेल रही है। वे चाहते हैं कि तृणमूल के वोट बंट जाएं. तभी उन्हें फायदा हो सकता है। भाजपा इसके लिए कांग्रेस और सीपीएम का इस्तेमाल कर रही है। दरअसल, 2021 के विधानसभा चुनाव के नतीजों ने अभी भी उनकी नींद उड़ा रखी है। इसलिए अब भाजपा, लेफ्ट और कांग्रेस तृणमूल के वोटों को बांटने के लिए बेताब हैं। मंगलवार दोपहर इंग्लिशबाजार ब्लॉक के जदुपुर 1 ग्राम पंचायत के पठानपाड़ा इलाके में तृणमूल प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा करते हुए राज्य के शहरी विकास विभाग के मंत्री व कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने विपक्षी दल के नेताओं पर इस प्रकार से तंज कसा।

मंत्री ने मालदा जिला परिषद के इंग्लिशबाजार की सीट संख्या 32 की उम्मीदवार लिपिका बर्मन घोष के समर्थन में भी प्रचार किया। मंत्री फिरहाद हकीम ने भी अन्य उम्मीदवारों के समर्थन में रैली को संबोधित किया। इस जनसभा में तृणमूल जिला अध्यक्ष व विधायक अब्दुर रहीम बख्शी, पार्टी जिला चेयरमैन समर मुखर्जी, मालदा जिला परिषद तृणमूल पार्टी प्रत्याशी लिपिका बर्मन घोष, इंग्लिशबाजार नगर पालिका पार्षद प्रतिभा सिंह व पार्टी जिला उपाध्यक्ष बबला सरकार उपस्थित थे। हालांकि, मंत्री फिरहाद हकीम के भाषण की शुरुआत भारी बारिश के साथ हुई। बारिश की परवाह किए बगैर तृणमूल कार्यकर्ता व समर्थक काफी देर तक खाली मैदान में खड़े होकर मंत्री की जनसभा सुनते रहे।

पोल्ट्री फार्म में लगे बिजली के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, इलाके में मातम

मालदा। आम तोड़ने के दौरान पोल्ट्री फार्म में लगे बिजली के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना मंगलवार को मालदा के इंग्लिश बाजार थाना अंतर्गत काजी गांव के मानिकपुर इलाके में घटी। मृत व्यक्ति का नाम विजय मंडल है। वह उसी इलाके का रहनेवाला था। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मंगलवार की सुबह युवक घर से करीब एक किलोमीटर दूर आम के बगीचे में आम चुनने गया था।

तभी आमबगान से सटे पोल्ट्री फार्म के आसपास लगे बिजली के तार की चपेट में आने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे  तत्काल  मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे इलाके में शोक छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *