सोशल मीडिया पर भाजपा ने छेड़ा ‘डर गई हैं ममता’ अभियान

फोटो, साभार : गूगल

कोलकाता : राज्य में कोरोना के कहर के बीच भाजपा शुरू से ही राज्य सरकार पर हमलावर रही है औऱ यह जंग अब सोशल मीडिया तक पहुंच गई है। भाजपा ने मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए भाजपा ने ‘भोये पेएछे ममता’ #BhoyPeyechheMamata नाम दिया है, मतलब ममता डर गई हैं।

भाजपा का कहना है कि कोरोना से निपटने की नाकामी को छिपाने के लिये ममता बनर्जी मीडिया से बच रही हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पिछले करीब दस दिनों से सामने नहीं आ रही हैं। दरअसल, मार्च के बाद से ममता बनर्जी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राज्य में सबसे आगे रही हैं और उन्होंने लगभग हर दिन मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए साथ बातचीत की है। मगर 30 अप्रैल के बाद से वह मीडिया से मुखातिब नहीं हुई हैं।

इसे लेकर अब भाजपा हावी हो गई है। ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी ने सोशल मीडिया पर अभियान शुरू कर दिया है। 30 अप्रैल के बाद से ममता बनर्जी के बजाय राज्य के मुख्य सचिव और गृह सचिव प्रशासनिक मुद्दों पर पत्रकारों को जानकारी दे रहे हैं, जबकि तृणमूल के प्रवक्ता राजनीतिक संदेशों को सक्रिय रूप से प्रचारित कर रहे हैं। यही वजह है कि भाजपा नेताओं को ममता बनर्जी पर हमला करने का मौका मिल गया।

भाजपा के महासचिव और प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि पीपीई के लिए चिकित्सक रो रहे हैं। शव के साथ मरीज पड़े हैं। प्रवासी श्रमिकों को राज्य छोड़ने की अनुमति नहीं है। बंगालियों को घर वापस नहीं आने दिया गया। अस्पताल मरीज नहीं ले रहे हैं। पुलिस पर हमला हो रहा है। ममता सरकार पूर्ण डिजास्टर बन गई है। इन्होंने भी अपने ट्वीट में #BhoyPeyecheMamata का इस्तेमाल किया है।

वहीं भाजपा के मुकुल रॉय ने ट्वीट करते हुए कहा कि ममता बनर्जी आप कहां हो? कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। जांच नहीं हो रहे हैं। अन्य राज्यों से बंगाली प्रवासी मजदूर को वापस लाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं?

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 2 =