सड़क निर्माण को लेकर भाजपा ने सरकार पर कसा तंज , कहा लोगों को गुमराह कर रही राज्य सरकार

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी सदर प्रखंड की बेलाकेबा ग्राम पंचायत के पहाड़पुर ग्राम पंचायत के बालापाड़ा व अरविंद ग्राम पंचायत के सरकार पारा क्षेत्र में सड़क निर्माण व जीर्णोद्धार कार्य शिलान्यास किया गया। मुख्यमंत्री के हाथों मंगलवार को वर्चुअल समारोह के माध्यम से जलपाईगुड़ी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क निर्माण एवं जीर्णोद्धार का शिलान्यास किया गया। पथश्री और रास्ताश्री परियोजनाओं के माध्यम से राज्य में कुल 12,000 किलोमीटर नई और पुरानी सड़कें शुरू की गई हैं।

जलपाईगुड़ी सदर प्रखंड के पहाड़पुर ग्राम पंचायत के बालापाड़ा क्षेत्र के साथ ही बेलाकोपा ग्राम पंचायत के रानीनगर से सटी कई सड़कों के साथ अरविंद ग्राम पंचायत के तहत नयापारा से सरकारपारा और गोमस्टापारा तक तीन किलोमीटर नई सड़कों का निर्माण किया जा रहा है। इसके अलावा चौरंगी मोड़, रामकृष्णपल्ली, बैरागीपारा, डांगापारा, आनंदनगर सहित जलपाईगुड़ी के विभिन्न स्थानों में सड़क निर्माण और जीर्णोद्धार का काम चल रहा है।

इस कार्य का कल आधिकारिक तौर पर शिलान्यास किया गया। सड़क निर्माण के लिए इलाके के लोगों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद देने के लिए जुलूस निकाला। दूसरी ओर जलपाईगुड़ी भाजपा नगर पर्यवेक्षक सौजीत सिंह ने आरोप लगाया राज्य सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा सरकारी योजना के लिए पैसा कहां से आएगा? मौजूदा सरकार लोगों को गुमराह कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *