चुनाव से पहले हावड़ा के डुमुरजोला में भाजपा ने दिखाया दम

डुमुरजोला में योगदान मेला व विशाल जनसभा संपन्न

हावड़ा : रविवार को डुमुरजोला में हावड़ा भाजपा द्वारा योगदान मेला व विशाल जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें कई अन्य दलों के बड़े नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। गौरतलब है कि इस कार्यक्रम में अमित शाह की उपस्थित मौजूदा दिल्ली के हालातों एवं इजराइली दूतावास के पास घटी घटना के कारण गृहमंत्री को अपना दौरा रद्द करना पड़ा। मगर उनके जगह इस जनसभा को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संबोधित किया और साफ-साफ उन्होंने तृणमूल की बिदाई की बात कही उनके भाषण में रामराज्य स्थापना की बात कही गई।उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री को साफ संकेत देते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा को रोकना अब उनके बस की बात नहीं है। साथ इस जनसभा में उपस्थित हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, शुभेंदु अधिकारी तथा वर्तमान सरकार में वनमंत्री रहे राजीव बनर्जी, हावड़ा के पूर्व मेयर रथिन चक्रवर्ती, बाली की विधायक वैशाली डालमिया एवं उत्तरपाड़ा के विधायक संग अन्य बहुत सारे नेतागण इस कार्यक्रम में मुख्य मंच पर मौजूद रहे।

राज्य भाजपा महामंत्री संजय सिंह, विवेक सोनकर, हावड़ा जिलाध्यक्ष सुरजीत साहा एवं हावड़ा जिला के जाने माने नेता उमेश राय जिन्हें हाल में ही एक कार्यक्रम में मुकुल रॉय ने उत्तर हावड़ा के विधायक के लिए उपयुक्त प्रार्थी बताया था, साथ इस कार्यक्रम की देखरेख की टीम में लगे भाजपा उत्तर हावड़ा के युवा नेता विक्की यादव एवं ऋषिकेश पांडेय ने अंतिम समय तक संगठन द्वारा मिली जिम्मेदारी निभाने में लगे रहे।

आज के जनसभा में हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं तथा लोगों व समर्थकों की भीड़ उपस्थित थी, सभी ने जय श्रीराम एवं भारत माता की जयकारों से पूरा स्टेडियम गुंजयमान कर दिया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 5 =