सनातन धर्म के ध्वज को ऊंचा रखने के लिये भाजपा जरूरी: योगी

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने प्रयागराज की पुरातन पहचान को पुनर्स्थापित किया है। सनातन धर्म के ध्वज को ऊंचा रखने के लिये भाजपा सरकार आवश्यक है। मेजा, करछना और प्रतापपुर एवं हंडिया विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करते हुये योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के नेताओं ने चुनाव के बाद भागने की तैयारी कर ली है। उन्होंने बिना नाम लिए हमला किया कि किसी ने 11 मार्च का टिकट भी बुक करा लिया है। बहुत से लोगों को कोरोना और यूक्रेन संकट की वजह से टिकट नहीं मिल पा रहा है, इसलिए बिलों में छिप रहे हैं।

उन्होने कहा कि प्रयागराज चुनाव लेखा-जोखा प्रस्तुत करने का माध्यम भी है। मेरठ से प्रयागराज के बीच गंगा एक्सप्रेस वे का निर्माण कर रहे हैं। पहले एयर कनेक्टिविटी नहीं थी। हमने इसे शुरू किया। हमने बेहतर कनेक्टिविटी से दिलों को भी जोड़ा है। दंगामुक्त ही नहीं, भयमुक्त प्रदेश भी दिया है। पहले की सरकारें सैफई महोत्वस के नाम पर क्या करती थी, सबको पता है। आज जब महोत्सव की बात होती है, तो अयोध्या में दीपोत्सव, मथुरा में रंगोत्सव, काशी की देव दीपावली और प्रयागराज में भव्य और दिव्य कुंभ का आयोजन सबके सामने आ जाता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 के पहले बिजली मिल पाती थी। 2017 के बाद हर उस गांव तक बिजली पहुंचाई, जहां आजादी के बाद नहीं पहुंची थी। सबको पर्याप्त और बिना भेदभाव के बिजली मिल रही है। पहले बिजली का भी मजहब होता था। उन्होने कहा कि कोरोना की वैक्सीन सबको फ्री मिल रही है। अगर सपा बसपा की सरकार होती तो वैक्सीन बाजार में बिक गई होती। हमारी सरकार में बिना भेदभाव के महीने में दो बार राशन मिला है। पहले राशन और गरीबों की योजनाओं का पैसा कहां चला जाता था। यही पैसा इत्र वाले मित्र के यहां चला जाता था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 3 =