तृणमूल के साथ नजदीकियों पर भाजपा विधायक हिरण ने दी सफाई, कहा : भाजपा में था, हूं और रहूंगा

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के कुछ नेताओं के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद विवादों में घिरे भारतीय जनता पार्टी के विधायक हिरण चटर्जी ने तृणमूल में शामिल होने की अटकलों को खारिज कर दिया। मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं भाजपा था, आज भी हूं और आगे भी रहूंगा। किसी दूसरी पार्टी में नहीं जा रहा। खड़गपुर सदर से विधायक हिरण चटर्जी ने एक दिन पहले शुक्रवार को ही नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी के साथ बैठक की थी। उसके बाद उन्होंने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पश्चिम मेदिनीपुर जिले के तृणमूल नेता अजीत माइती के साथ बैठक की उनकी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है वह एडिटेड है।

हालांकि उनके बयान पर शनिवार को ही अजीत ने भी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि हिरण ने हमारे पास आत्मसमर्पण किया था। अब 180 डिग्री घूम गये हैं, लेकिन वह फिर तृणमूल में लौटेंगे। इधर हिरण ने कहा कि मैं किसी भी दूसरी पार्टी में नहीं जा रहा हूं, भाजपा में ही रहूंगा। हिरण ने यह भी दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने उनसे कहा है कि बंगाल को बचाने के लिए वे भाजपा में आएंगे। ये लोग चोरों की पार्टी में रहकर दुखी हैं, जो लोग ईमानदारी से काम करना चाहेंगे वे सभी भाजपा में आएंगे। भाजपा ने अभी अपना दरवाजा बंद किया है। जो तृणमूल के अच्छे नेता हैं, वे उस दरवाजे के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि तृणमूल के कई नेता शुभेंदु अधिकारी, मिथुन चक्रवर्ती और मेरे साथ लगातार संपर्क हैं।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ मुलाकात की उनकी जो तस्वीर वायरल हुई थी उस बारे में स्पष्टीकरण देते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से 2021 तक अभिषेक बनर्जी के साथ मेरे मधुर संबंध रहे हैं। उसके बाद से उनसे हमारा कोई संपर्क नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि मुलाकात की तस्वीरें काफी पहले की हैं। उल्लेखनीय है कि तृणमूल नेताओं से मुलाकात की उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसके बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि आगामी चार फरवरी को जब अभिषेक बनर्जी मेदिनीपुर में जनसभा करने जाएंगे तभी हिरण भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *