मालदा में बीजेपी महिला मोर्चा की नेता पर हमला

मालदा (पश्चिम बंगाल)। मालदा जिले से पश्चिम बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की एक नेता पर दो अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर हमला कर दिया। कथित हमला तब हुआ जब मालदा उत्तर भाजपा महिला मोर्चा की सह अध्यक्ष मौसमी दास अपने घर में सो रही थीं। सूत्रों के मुताबिक दो बदमाश मुंह ढके घर में घुसे और भाजपा नेता पर हमला कर दिया। नेता को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मौसमी दास के पति पिंटू मंडल ने कहा, “दो बदमाश छत से घर में घुसे और सोते समय मौसमी पर हमला कर दिया। एक बदमाश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसे बेरहमी से पीटा गया और जमीन पर पटक दिया गया। उसके सिर पर चोटें आई हैं। कुछ ही मिनटों में वे छत से भाग गए।”

कथित हमले के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराते हुए पिंटू मंडल ने कहा, “हमले के पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं का हाथ होना चाहिए। वह राज्य में भाजपा महिला मोर्चा की सक्रिय सदस्य हैं। तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उन पर हमला किया क्योंकि वह भाजपा कार्यकर्ता हैं। हमें नहीं पता कि व्यक्तिगत प्रतिशोध किसका है, लेकिन हम इसकी शिकायत प्रशासन से करेंगे।”

इस बीच, भाजपा जिला समिति सदस्य आदर्श राम ने कहा, ‘हमले की सूचना मिलने के बाद हम पहुंचे। हमने मौसमी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। भाजपा कार्यकर्ता होने के कारण उन पर हमला किया गया। वह मालतीपुर विधानसभा की उम्मीदवार हैं।”

आदर्श कृष्ण राम ने कहा “यह टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है। मौसमी दास भाजपा महिला मोर्चा की सक्रिय सदस्य हैं और क्षेत्र के कई मुद्दों के खिलाफ आवाज उठाती रही हैं। हम पुलिस में शिकायत करेंगे। दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए। टीएमसी के जिलाध्यक्ष शुभमय बोस ने कहा, “अभी तक हमें कोई सूचना नहीं मिली है। हमें नहीं पता कि उन पर हमला क्यों किया गया। घटना को गंभीरता से लिया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *