Drug Case में BJP नेता राकेश सिंह गिरफ्तार, समन भेजने पर किया था पेश होने से इंकार

कोलकाता (Kolkata) :  बंगाल पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को मादक पदार्थ जब्ती मामले में संलिप्तता के आरोप में हिरासत में लिया गया है। उन्हें कोलकाता से करीब 130 किलोमीटर दूर पूर्व बर्दमान जिले के गलसी से मंगलवार रात को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि शहर के बंदरगाह क्षेत्र में भाजपा की प्रदेश समिति के सदस्य के घर में प्रवेश करने से रोकने के आरोप में कोलकाता पुलिस की मादक निरोधक पदार्थ इकाई ने उनके दो बेटों को भी गिरफ्तार किया है।

पामेला की कार से मिली 90 ग्राम कोकीन : भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजुमो) की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी को उनके एक दोस्त और निजी सुरक्षा गार्ड के साथ 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उनकी कार से करीब 90 ग्राम कोकीन मिली थी। गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि यह सिंह की साजिश है। कोलकाता पुलिस ने सिंह को एक नोटिस दिया जिसमें उनसे मामले के संबंध में मादक पदार्थ निरोधक विभाग के सामने उपस्थित होने को कहा गया था।

भागने की फिराक में थे अभियुक्त नेता : उन्होंने कहा है कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और वापस लौटने के बाद पुलिस के सामने पेश होंगे। कोलकाता पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया है कि ऐसा लग रहा था कि वह भागने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें शायद इस बात का पता चल गया था कि पुलिस उन्हें तलाश कर रही है इसलिए गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी बदल ली थी।

नाकापॉइंट से किया गिरफ्तार :  सिंह को जिला पुलिस ने गलसी में राष्ट्रीय राजमार्ग के एक नाकापॉइंट से गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया है कि सिंह एक कार में थे जिसमें वह सीआईएसएफ के सुरक्षा कर्मियों के साथ एक अज्ञात जगह जा रहे थे। ये कर्मी उन्हें उनकी सुरक्षा के लिए उपलब्ध कराये गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *