कोकीन मामले में बुरी फंसी बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी, 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर

कोलकाता (Kolkata) : दक्षिण कोलकाता के पॉश इलाके न्यू अलीपुर से 10 लाख रुपये कीमत की 100 ग्राम कोकीन के साथ भाजपा युवा-विंग की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को उनके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया। खबरों की माने तो पामेला गोस्वामी को आज शनिवार को NDPS कोर्ट ने 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। सुनवाई के दौरान गोस्वामी ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रोक दिया और लगभग 100 ग्राम कोकीन उनके हैंडबैग में मिला। ड्रग्स का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 10 लाख रुपये के आसपास है। पुलिस द्वारा हिरासत में लेने पर पामेला ने चिल्लाते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

पामेला की गिरफ्तारी के बाद बंगाल बीजेपी अब बैकफुट पर आ गई है और विपक्ष पार्टी पर ताबड़तोड़ अटैक कर रही है। कोकीन के साथ गिरफ्तारी के बाद पामेला को शनिवार को कोलकाता की एक अदालत में पेशी हुई। कोर्ट में पेशी से पहले पामेला ने दावा किया कि उसे इस मामले में फंसाया गया है। उसे फंसाने के पीछे बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी राकेश सिंह का हाथ है। इस पूरी साजिश का असली मास्टरमाइंड राकेश सिंह ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *