BJP नेता दिलीप घोष ने तालिबान से की TMC की तुलना, कहा- संविधान को नहीं मानती पार्टी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हुई हिंसा की सीबीआई जांच को लेकर हाई कोर्ट के आदेश के बाद तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में एक बार फिर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गई है। इस बीच, पश्चिम बंगाल में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी की तुलना तालिबान से कर दी है। सीबीआई जांच पर बिफरी टीएमसी पर निशाना साधते हुए घोष ने कहा कि टीएमसी का रवैया तालिबान जैसा है।

घोष ने कहा, ”यह पहली बार नहीं है जब कोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया है। नारदा और सारदा केस में भी जांच के आदेश दिए गए थे। टीएमसी हमेशा संविधान की अवहेलना करती है। उनका रवैया तालिबान जैसा है। यदि कोई फैसला उनके पक्ष में नहीं है तो वे इसे स्वीकार नहीं करते हैं।” एक दिन पहले ही त्रिपुरा में बीजेपी के एक विधायक ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि टीएमसी के नेताओं पर तालिबान स्टाइल में हमला करें।

सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को राज्य में चुनाव बाद हुई हिंसा के दौरान सामने आये हत्या, हत्या के प्रयास और बलात्कार के सभी मामलों का ब्योरा देने को कहा है।कलकत्ता उच्च न्यायालय ने पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा के दौरान कथित हत्याओं, बलात्कार और महिलाओं के खिलाफ अपराधों की सीबीआई जांच का आदेश दिया था। टीएमसी ने इस पर आपत्ति जताते हुए सुप्रीम कोर्ट जाने की बात कही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − six =