mamata

बीजेपी ने मांगा सीएम ममता बनर्जी का इस्तीफा

कोलकाता/नयी दिल्ली। पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसदों ने शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की कथित संलिप्तता को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ दिल्ली में संसद परिसर में प्रदर्शन किया। बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने कहा कि हम यहां ममता बनर्जी की इस्तीफे की मांग कर रहे क्योंकि उनकी आज्ञा बिना कुछ नहीं हो सकता है। मजूमदार का कहना है कि टीएमसी सिर्फ एक परिवार यानी ममता बनर्जी की पार्टी है।  ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री पद से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

वहीं, बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता के पास से मिले पैसे जनता के हैं। जनता के पैसों को लूटा गया है। सिर्फ पार्थ ही नहीं टीएमसी के बड़े नेता भी भ्रष्टाचार में शामिल हैं।  मामले की जांच कर सभी दोषियों को गिरफ्तार किया जाए। बता दें कि बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को ईडी ने अभी हाल में ही गिरफ्तार किया है। इसके बाद टीएमसी ने चटर्जी को मंत्री पद से हटा दिया था।

इसके साथ ही उन्हें पार्टी के सभी पदों से भी मुक्त कर दिया। पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के अलग-अलग घरों से 40 करोड़ से ज्यादा की नगदी और सोने के जेवरात बरामद किए गए थे। ईडी ने अर्पिता के पांच बैंक खातों से लेन-देन पर रोक लगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अर्पिता ने इन बैंक खाते से करोड़ों रुपये के लेन-देन किए हैं। सूत्रों के अनुसार, अर्पिता के बैंक खातों में दो करोड़ रुपये मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *