भवानीपुर से बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने दाखिल किया नामांकन पत्र, ममता बनर्जी को देंगी टक्कर

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मैदान में उतरी हैं। हालांकि कांग्रेस ने टीएमसी को साफ रास्ता दिया है। बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को मैदान में उतार दिया। सोमवार को भवानीपुर से बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। ममता ने पहले ही अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

बीजेपी ने रविवार को प्रियंका टिबरेवाल को टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के सामने मैदान में उतार है। टिबरेवाल ने रविवार को भवानीपुर में एक दीवार पर भाजपा के कमल के प्रतीक को बना करके अपने अभियान की शुरुआत की। उन्होंने रविवार को कहा था, “मैं कल अपना नामांकन दाखिल करूंगी। पश्चिम बंगाल के लोगों को जीने का अधिकार है। ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस उनसे यह अधिकार छीन रही है।”

टिबरेवाल ने भी कहा “मैं बंगाल के लोगों के लिए लड़ रही हूं।” बता दें कि भवानीपुर के लिए उपचुनाव 30 सितंबर को दो अन्य निर्वाचन क्षेत्रों जंगीपुर और समशेरगंज के साथ होंगे।  मतों की गिनती बंगाल में दुर्गा पूजा समारोह शुरू होने से एक सप्ताह पहले 3 अक्टूबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *