दूसरे राज्यों से बंगाल में अपराधियों को ला रही भाजपा : फिरहाद

कोलकाता। ममता कैबिनेट में बेहद खास मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने विपक्षी भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर बिरला प्लैनेटेरियम के सामने स्थित इंदिरा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान उनसे पश्चिम बंगाल में लगातार बम बारूद और बंदूकें बरामद होने के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा कि इसके लिए तो पुलिस की सराहना की जानी चाहिए कि वे लगातार धरपकड़ और सक्रियता से तलाशी अभियान चला रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस नाका चेकिंग और तलाशी अभियान नहीं चलाती तो बंदूक बरामद ही नहीं होते। अगर बरामद हो रहे हैं तो इसका मतलब है कि पुलिस काफी सक्रियता से काम कर रही है। फिरहाद ने आगे कहा, मुख्यमंत्री ने खुद ही कहा था कि राज्य भर में किसी तरह की कोई आपराधिक घटना ना हो इसके लिए हथियारों की बरामदगी होनी चाहिए। हकीकत यह है कि सीमा पार से बड़े पैमाने पर अपराधियों को और बम बारूद बंदूकों को लाया जा रहा है।

मेयर ने कहा कि इस राज्य का दुर्भाग्य है कि एक ऐसी पार्टी विपक्ष में है जो गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश से अपराधियों और हथियारों को ला रही है। पुलिस यहां लगातार तलाशी अभियान और छापेमारी कर ऐसे लोगों को पकड़ रही है जो सराहनीय बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *