खड़गपुर टाउन में कोरोना महामारी के बीच प्रशासनिक लापरवाही के प्रतिवाद में भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

खड़गपुर : कोविड-19 को लेकर शहर में चल रहे आतंक के बीच प्रशासनिक लापरवाही का मामला उजागर होने के बाद भाजपा की दक्षिण मंडल इकाई के तत्वावधान में शुक्रवार को एसडीओ को ज्ञापन सौंपकर वार्ड-32 अंतर्गत आरामबाटी निवासी एक ही परिवार की मेडिकल रिपोर्ट का परिणाम भिन्न-भिन्न घोषित किए जाने को लेकर ध्यानाकर्षण किया गया।

इस मौके पर खड़गपुर टाउन भाजपा के संयोजक अभिषेक अग्रवाल, खड़गपुर टाउन भाजपा दक्षिण मंडल के अध्यक्ष प्रकृतिरंजन दास, महासचिव श्रीनाथ सिन्हा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

दोपहर करीब 3.30 बजे एसडीओ वैभव चौधरी सौंपने के बाद मीडिया कर्मियों से मुखातिब होने के दौरान अभिषेक अग्रवाल व प्रकृतिरंजन दास ने संयुक्त रूप से कहा कि वार्ड-32 अंतर्गत आरामबाटी निवासी एक परिवार की राजकीय अनुमंडल अस्पताल में कोविड-19 को लेकर जांच कराई गई थी।

विडंबना यह रही कि खड़गपुर राजकीय अनुमंडल अस्पताल से जारी की गई मेडिकल रिपोर्ट में उक्त परिवार की मेडिकल रिपोर्ट दो छोटे बच्चों को छोड़कर निगेटिव बताई गई है। इसके बाद संबंधित विभाग की ओर से उक्त परिवार को कोरेनटाइन में रहने का निर्देश दिया गया।

दूसरी ओर अगले दिन स्टेट मेडिकल विभाग की ओर से जारी किए गए लिंक में प्राप्त हुई रिपोर्ट में उक्त परिवार के सभी सदस्यों को निगेटिव बताया गया, जिसमें उक्त दोनों छोटे बच्चे भी शामिल है। इस बात की जानकारी जब संबंधित परिवार की ओर से विभागीय अधिकारियों को दी गई तो उन्हें कहा गया कि हम लोग जैसा बता रहे हैं, आप सब उसका पालन करिए। इसलिए हम लोग उक्त परिवार के सभी सदस्यों की सटीक मेडिकल रिपोर्ट दोबारा दिए जाने की मांग कर रहे हैं। साथ ही कोविड-19 की जांच कराने वाले शहरवासियों को इस तरह की समस्या का सामना दोबारा न करना पड़े, इसके लिए प्रशासन की ओर से र्प्याप्त कदम उठाए जाने की मांग भी की गई है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 13 =