बीरभूम : खेलते समय बच्चियों के सामने फटा बम, 1 की मौत, 4 घायल

प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

बीरभूम। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में बम फटने से एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि 4 अन्य घायल हो गए। घटना बुधवार दोपहर की है। स्थनीय लोगों का कहना है कि जब बच्ची खेल रही थी तभी यह घटना घटी। घटना से पूरा इलाका सहम गया है। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि कुछ बच्चियां यहां खेल रही थी तभी उनमें से एक  खेलते समय गेंद समझकर बम उठा लिया,  तभी बम फट गया, जिससे चार बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उनमें से एक को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक घटना बीरभूम के सादापुर थाना क्षेत्र के कुइथा गांव की है। मनिर शेख नाम के घर के पीछे बम धमाका हुआ। घटना में नजमा, रुजिया और रहीमा अतिया नाम के चार बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। विस्फोट की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. इनमें से एक को बुधवार को घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।

इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि मंगलवार की सुबह एक किशोर की कलाई बम से उड़ गई थी, जब वह कागजात इकट्ठा कर रहा था। फिर दोपहर में फिर बम धमाके की खबर आई। इसके साथ ही बीरभूम में चुनाव के पहले हिंसा की घटनाओं को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × one =