प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकता पाया गया है। शव मिलने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं अब इस घटना को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। बंगाल भाजपा ने इसे हत्या करार देते हुए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं ग्रामीणों ने भी कहा है कि शख्स की हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया। जिस भाजपा कार्यकर्ता का शव मिला है उसका नाम पूर्णचंद्र नाग है।

बंगाल भाजपा ने कहा है कि यह किसी भी एंगल से आत्महत्या नहीं है। हमारे कार्यकर्ता की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है। इसके लिए टीएमसी जिम्मेदार है। इसकी जांच होनी चाहिए। मृतक के परिजनों के अनुसार पूर्णचंद्र नाग सोमवार शाम को घर से बाहर किसी काम से निकले थे। लेकिन देर शाम होने के बाद भी जब वे घर नहीं आए तो हमलोगों को शक हुआ। परिवार के लोग आसपास के गांव में तलाशी के लिए निकले लेकिन पूर्णचंद्र कहीं नहीं मिला।

इसके बाद परिवार के सदस्य थाने में पहुंचे और लापता की डायरी लिखवाई। इसके कुछ देर बाद ही सूचना मिली कि पूर्णचंद्र का शव उसके घर के पास ही स्थित एक पेड़ पर लटका हुआ है। सूचना के बाद मल्लारपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 6 =