Lalan Singh JDU

पटना। जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार करते हुए कहा कि साल 2024 में बिहार, ‘बीजेपी मुक्त भारत’ का केंद्र बनेगा। ललन सिंह ने अमित शाह के उस आरोप का भी जवाब दिया जो उन्होंने आज बिहार के पूर्णिया में हुई रैली में लगाया था। अमित शाह ने रैली में कहा था कि नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने के लिए पीठ में छुरा भोंक कर राजद और कांग्रेस की गोद में बैठने का काम किया है।

मीडिया से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा, “नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं हैं। नीतीश कुमार जी इस देश में भाजपा मुक्त भारत के निर्माण के लिए सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हुए हैं। विपक्षी एकजुटता के वो सूत्रधार हैं। वो प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं हैं। वो लाख चिल्लाते रहें उससे फर्क नहीं पड़ेगा।

नीतीश कुमार का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि किसी को धोखा नहीं दिया है, बल्कि बीजेपी ने नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश रची थी। बीजेपी ने 2020 के विधानसभा चुनावों में नीतीश कुमार की पीठ में छुरा भोंकने का काम किया था। लोकसभा सांसद और जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार सीबीआई और ईडी से नहीं डरते हैं, लेकिन जिस तरह बीजेपी इन जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है वो अपने आप में गंभीर है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =