‘बाहुबल’ से निकलकर ‘विकासबल’ की ओर बढ़ा बिहार : जेपी नड्डा

सीतामढ़ी : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सरगर्मियां बढ़ गई है। पहले चरण के चुनाव के बाद दूसरे चरण के मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टियां एक-दूसरे पर फब्तियां तकने से गुरेज नहीं कर रही। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने सोमवार को विपक्षी दल पर नजमकर निशाना साधा। सीतामढ़ी में चुनावी रैली को संबोदित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार बाहुबल से निकलकर विकासबल की ओर, लालटेन युग से एलईडी युग की ओर बढ़ चला है। उन्होंने कहा कि बहुत कम समय में बहुत काम हुआ है। बिहार को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है।

पहले चुनाव में लाठी पिलावन और लाठी घुमावन की चर्चा होती थी लेकिन अब विकास की चर्चा होती है। उन्होंने लोगों से राजग को वोट देने की अपील करते हुए पूछा, ”आपको लालटेन जलानी है कि एलईडी बल्ब जलाना है? लूटराज रखना है या डीबीटी से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में चाहिए? बाहुबल चाहिए या विकास बल चाहिए? आपको बिहार का विकास करना है तो राजग के उम्मीदवारों को वोट दें।”

देश आगे बढ़ा है। देश की दुनिया में पहचान बनी है। बिहार में 15 साल पहले जो लूट राज था उसे लॉ एंड राज के रूप में आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। कोरोना काल की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अमेरिका और यूरोप के देश कारोना काल में तबाह हो गए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को बचाने का काम हुआ। कोरोना को लेकर जब लॉकडाउन हुआ तब भारत में सिर्फ एक कोरोना टेस्टिंग लैब थी, आज भारत में 1,650 टेस्टिंग लेबोरेटरी हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 2 =