अशोक कुमार तांती, भागलपुर । चंपानगर के गौरव कुमार को यूपीएससी में मिली सफलता पर विभिन्न संस्थाओं और लोगों द्वारा सम्मानित किया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को अखिल भारतीय पान/चौपाल/कोली समाज के बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रो. संतोष दास पान के साथ ब्रह्मदेव प्रसाद (आयकर विभाग), गणपति शर्मा पान (शिक्षक), रतन कुमार मंडल पान (शिक्षक), हेमन्त कुमार ज्ञानी (पोस्टमास्टर), गणेश मंडल पान (सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर), समाज सेवीगण ज्ञानू गुप्ता, संजीव कुमार पान, अरुण कुमार पान, रंजित कुमार पान ने गौरव कुमार को पुष्पगुच्छ एवं अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। साथ ही उन्हें पान समाज की गतिविधियों से अवगत कराते हुए समाज के लोगों को सम्मान करने की बात कही। उन्होंने भी इस बात को ह्रदय से स्वीकार किया।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले अखिल भारतीय पान महासंघ के जिलाध्यक्ष ज्ञानू गुप्ता के नेतृत्व में जिला महासचिव संजीव कुमार ताँती, निशांत कुमार, राजू महाराणा, नवीन कुमार ने भी गौरव कुमार को पुष्पगुच्छ और सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया था। उन्हें महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर आई.पी. गुप्ता ने भी मुम्बई से फोन पर बधाई दी है।

गौरव कुमार ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता, पिता, भाई, गुरुजन एवं दोस्तों को दिया। उन्होंने कहा कि समाज के लोग काफी संख्या में बधाई देने के लिए आ रहे हैं। मैं सभी लोगों और संस्थाओं का आभार व्यक्त करता हूं और हमारे पान समाज के जो भी युवा मोटिवेशन के लिए आयेंगे मैं उन्हें मोटिवेट करता रहूँगा।e4ffc6b8-f43e-46a7-b17b-fe16910622ea

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + eleven =