Bihar: फिल्म अभिनेता नरेन्द्र कुमार ने कुसमारी पंचायत में शंकर दास के सर्मथन में लोगो से किया जनसंपर्क

सीतामढी : बिहार में 24 सितंबर से 12 दिसंबर के बीच 11 चरणों में पंचायत चुनाव हो रहे हैं। पंचायत चुनाव की घोषणा के साथ ही राज्य के ग्रामीण इलाकों में आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है। पहले चरण का मतदान 24 सितंबर को, दूसरे चरण का 29 सितंबर को, तीसरे चरण का 8 अक्टूबर को, चौथे चरण का 20 अक्टूबर को, पांचवें चरण का 24 अक्टूबर को, छठे चरण का 3 नवंबर को, सातवें चरण का 15 नवंबर को हो चुका है।

अब आठवें चरण का 24 नवंबर बुधवार को होने जा रहा है इस चरण के सभी प्रत्याशी अपने-अपने चुनाव क्षेत्रों में जी जान से लगे हुए हैं। वैसे ही एक क्षेत्र सीतामढ़ी के कुसमारी पंचायत छेत्र संख्या 6 से जाने-माने समाज सेवक और पान एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंकर कुमार दास भी मुखिया का चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीतामढ़ी निवासी तथा मुंबई की फिल्मी दुनिया में उभरते हुए युवा अभिनेता नरेंद्र कुमार ने भी शंकर दास के समर्थन में कुसमारी गांव के लोगों से जनसंपर्क किया और शंकर दास को मुखिया पद पर निर्वाचित करने का अनुरोध किया लोगों ने भी इन्हें पूरा भरोसा दिलाया कि हम लोग मुखिया पद पर शंकर दास को जरूर निर्वाचित करेंगे।

कोलकाता हिंदी न्यूज़ के सीतामढ़ी के संवाददाता ने बताया कि मुखिया प्रत्याशी शंकर कुमार दास के समर्थन में लोगों के हुजूम को देख कर लग रहा है कि उनका निर्वाचित होना तय है। साफ-सुथरी छवि वाले युवा समाजसेवी शंकर कुमार दास को गांव के सभी वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है साथ ही हिंदी फिल्मों के उभरते हुए अभिनेता नरेंद्र कुमार जैसे युवा का भी मुंबई से बिहार दीपावली और छठ पर्व के साथ ही पंचायत चुनाव तक गांव में ही रुक कर अपने गांव के स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशी के समर्थन में जन संपर्क करना अभिनेता के सामाजिक प्रतिबद्धता को तो दर्शाता ही है साथ ही शंकर कुमार दास जैसे स्वच्छ छवि वाले उम्मीदवारों के लिए भी उम्मीद की किरण जगाता है।

उल्लेखनीय है कि नौवें चरण का मतदान 29 नवंबर को, दसवें चरण का 8 दिसंबर को और ग्यारहवें चरण का 12 दिसंबर को मतदान होगा। हर चरण के बाद वहां मतगणना हो जा रही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − 3 =