200 करोड़ के बाद द केरला स्टोरी के कारोबार में आई बड़ी गिरावट

मुंबई। जब द केरला स्टोरी पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो इसने बॉक्स ऑफिस पर काफी दहाड़ मारी। फिल्म धार्मिक रूपांतरण, आईएसआईएस और तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द के गंभीर विषय पर आधारित है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, फिल्म ने 23 मई को अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया। तमाम विवादों के बीच यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

18वें दिन फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब को पार करने में भी कामयाब रही। शुरुआती व्यापार अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने कथित तौर पर अपने दिन 19 के संग्रह में भारी गिरावट देखी। इसने बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ रुपये की कमाई की, जो अब तक का इसका सबसे कम कलेक्शन है।

इसलिए, द केरल स्टोरी का कुल संग्रह अब 207.47 करोड़ रुपये है। 23 मई को हिंदी में कुल 13.84 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी थी। द केरला स्टोरी अदा शर्मा द्वारा अभिनीत केरल की एक हिंदू महिला की कहानी है। इस्लाम अपनाने के लिए उसका ब्रेनवॉश किया जाता है और उसे सीरिया भेज दिया जाता है।

जहां उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। वहां उसे प्रताड़ित किया जाता है। फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही द केरला स्टोरी सवालों के घेरे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *