Bhojpuri Film : पवन सिंह के साथ काम कर रोमांचित है सेहनूर

मुंबई। नवोदित अभिनेत्री सेहनूर भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के साथ काम कर रोमांचित है।पवन सिंह, जल्द ही हिंदी वेब सीरीज प्रपंच के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। पवन सिंह, नवोदित अभिनेत्री सेहनूर के साथ काम करते नजर आयेंगे। सेहनूर ने बदन पे सितारे 2.0 संगीत वीडियो में असीम रियाज़ के साथ काम किया था जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है। सेहनूर, पवन सिंह के साथ काम कर रोमांचित है।

गायिका से अभिनेत्री बनीं सेहनूर ‘प्रपंच’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि इसके लिए चुने जाने से पहले उन्हें कई ऑडिशन से गुजरना पड़ा। सेहनूर ने कहा, “मैंने इस फिल्म के लिये वास्तव में कड़ी मेहनत की है। यहां तक कि यह भूमिका हासिल करना मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मेरे लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है जब मुझे पता चला कि मैं पवन सिंह के साथ डेब्यू कर रही हूं।

इस भूमिका को पाने के लिए मैंने बहुत सारे ऑडिशन और कड़ी मेहनत की है।” सेहनूर ने कहा, “ मेरी ऑनस्क्रीन भूमिका एक प्यारी चुलबुली हंसमुख लड़की की है, जो जीवन में हमेशा खुश रहती है, लेकिन साथ ही, वह अपने लक्ष्य पर काफी ध्यान केंद्रित करती है और जानती है कि वह अपने जीवन से क्या चाहती है। मैं अपने वास्तविक जीवन में बिल्कुल वही व्यक्ति हूं। इसलिए उस किरदार को निभाने में बहुत मजा आता है जो आप पहले से ही अपने वास्तविक जीवन में हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *