आगरा में वैलेंटाइन मनाने आया बंगाल का युवक हवालात पहुंचा

कासगंज। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वेलेंटाइन डे पर शहर की छात्रा से मिलने आए बंगाल के युवक से पूछताछ करने के बाद उसे मुर्गा बना दिया। युवक के रोहिंग्या मुसलमान होने का कार्यकर्ताओं को शक है। फेसबुक पर दो साल पहले हुई दोस्ती को वैलेंटाइन पर परवान चढ़ाने के लिए आया गैर समुदाय का युवक हवालात पहुंच गया। बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया, वहीं छात्रा को उसके स्कूल के प्रबंधतंत्र को बुलाकर विद्यालय भेजवाया गया।

पश्चिम बंगाल के मालीहर नाहित दक्षिण दीनाजपुर निवासी युवक इमरान करीम की जान पहचान शहर के एक स्कूल की इंटर की छात्रा से दो साल पहले हुई। फेसबुक पर हुई यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदलने लगी। युवक गुड़गांव में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। वैलेंटाइन पर वह अपने प्यार का इजहार करने के लिए कासगंज आया। छात्रा और युवक के बीच शहर के प्रभुपार्क में मुलाकात का कार्यक्रम निर्धारित किया गया।

युवक ने छात्रा को प्रभुपार्क में मुलाकात के दौरान एक दुपट्टा उपहार में दिया और दोंनों बातचीत करने लगे। तभी बजरंगदल के कार्यकर्ता प्रभुपार्क पहुंच गए। शक के आधार पर पूछताछ में युवक गैर समुदाय का निकला। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उसका आधार कार्ड और मोबाइल चेक किए। जिससे उसका वास्तविक नाम सामने आ गया। युवक के मोबाइल में कई अन्य युवतियों के फोटो भी पाए गए।

बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने छात्रा के स्कूल में सूचना दी। इसके बाद स्कूल के प्रबंधतंत्र के लोग वहां पहुंच गए। छात्रा को सुरक्षित स्कूल पहुंचा दिया गया। बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के प्रभुपार्क पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने पकड़े गए युवक को सुपुर्द कर दिया। कोतवाली के डे अफसर उपनिरीक्षक रंजीत सिंह ने बताया कि पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *