BJP से नाता तोड़कर TMC के मंच पर पहुंचीं बंगाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी से नाता तोड़ने का ऐलान करने के बाद बांग्ला फिल्म अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी सोमवार को दक्षिण 24 परगना के बासंती प्रखंड के मस्जिदबाटी में आयोजित टीएमसी के पार्टी समारोह में मंच पर नजर आईं. इतना ही नहीं उन्होंने मंच से तृणमूल सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का शुक्रिया भी अदा की. इस मंच पर तृणमूल कांग्रेस के पांच विधायक भी मौजूद थे। इनमें विधायक शौकत मोल्ला परेशराम दास, सुब्रत मंडल आदि शामिल थे।

श्राबंती ने मंच से कहा, ”मैं बंगाल के लिए काम करना चाहती हूं। मैं एक बंगाली लड़की हूं। ममता जी को बहुत-बहुत धन्यवाद। आपसे विनती है, मुझे अपना बना लो. मैं आपके लिए काम करना चाहती हूं” बाद में बासंती के टीएमसी विधायक श्यामल मंडल ने कहा कि श्राबंती जमीन से जुड़ी अभिनेत्री हैं। इतना ही नहीं, मंच पर श्रावती को विशेष सम्मान भी दिया गया।

इस घटना को लेकर व्यावहारिक रूप से राजनीतिक माहौल गरमा गया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वास्तव में श्राबंती टीएमसी में शामिल हो गई हैं। हालांकि इस पर खुद एक्ट्रेस ने कोई कमेंट नहीं किया। तृणमूल कांग्रेस की ओर से किसी अंतिम निर्णय की घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि कुछ दिन पहले श्राबंती चटर्जी ने बीजेपी छोड़ने का ऐलान किया था।

इसके साथ ही उन्होने पार्टी पर बंगाल के प्रति बीजेपी में गंभीरता और लोगों की कल्याण करने की भावना को नहीं समझने का आरोप लगाया था। बता दें कि श्राबंती चटर्जी ने विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय व दिलीप घोष सहित कई अन्य की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था। बंगाल में इससे पहले भी कई बंगाली अभिनेता व अभिनेत्री बीजेपी में शामिल हुए थे, लेकिन चुनाव के बाद से वे लगातार पार्टी से दूरी बनाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *