बंगाल : भाजपा करने के आरोप में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

श्यामनगर (पश्चिम बंगाल)। भाजपा करने के ”अपराध” के लिए एक महिला कार्यकर्ता को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर पीटा गया। आरोप यह भी है कि धारदार हथियार से वार कर महिला का सिर फोड़ दिया गया। घटना उत्तर 24 परगना जिले के श्यामनगर में हुई। भगवा खेमे की ओर से आरोप लग रहे हैं कि चुनाव नतीजों के बाद श्यामनगर के इस महिला के परिवार को तरह-तरह से धमकाया जा रहा था।

जब महिला नल से पानी लेने गई तो बदमाशों के एक समूह ने कथित तौर पर उस पर हमला कर दिया। महिला का आरोप है कि हमलावर तृणमूल समर्थित अपराधी थे। उल्लेखनीय है कि हुई इस घटना के बाद भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पीड़ित बीएन बोस अस्पताल पहुंचाया।

फिलहाल महिला का वहां इलाज चल रहा है। पीड़ित महिला ने कहा कि गत चार जून से ही तृणमूल के बदमाश हमला कर रहे हैं। मैं आज पानी लेने गई थी। लेकिन मुझे पानी नहीं लेने दिया गया। उन्होंने मेरी नाइटी फाड़ दी और मुझ पर हमला कर दिया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा करने की वजह से उन्हें जमीन पर गिरा कर मारा गया। मैं भाजपा से प्यार करती हूं। क्या यह मेरी गलती है?

खबर लिखे जाने तक इस मामले में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। हालांकि, तृणमूल नेता शांतनु सेन ने कहा कि तृणमूल को बदनाम करने के लिए किसी भी घटना का आरोप तृणमूल पर लगाया जा रहा है।

ज्यादातर मामलों में यह कोई अन्य विवाद ही निकलता है। इस मामले में भी, मुझे यकीन है, प्रशासन जांच करेगा और देखेगा कि क्या यह कोई अन्य घटना है। तृणमूल कांग्रेस को कलंकित करने के लिए तृणमूल पर दोष मढ़ने का प्रयास किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *