बंगाल : सिलीगुड़ी में नियंत्रण खोकर सड़क के किनारे घर में घुसा ट्रक

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी से बिहार जाने के रास्ते में एक ट्रक खोरीबाड़ी के बतासी में दुर्गा मंदिर क्षेत्र में नियंत्रण खोकर सड़क किनारे पेड़ से टकराते हुए एक घर में घुस गया। ट्रक तेज गति में होने के कारण नियंत्रण खो बैठा और सड़क से करीब 100 मीटर दूर एक पेड़ से जा टकराया। उस पेड़ को तोड़ते हुए सड़क किनारे एक घर में जा घुसा। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े आए।

चालक और सह चालक ट्रक में फंस गए। स्थानीय लोगों ने तुरंत राहत कार्य करते हुए चालक व सह चालक को ट्रक से निकाला व गंभीर अवस्था में बतासी अस्पताल भेजा। सूचना मिलने पर खोरीबाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रामनवमी के लिए लगाये गये भगवा झंडे हटाने से मचा बवाल

फूलबाड़ी क्षेत्र में रामनवमी को देखते हुए इसके प्रचार में लगाए गए भगवा ध्वजों में से कुछ को रात के अंधेरे में शरारती तत्वों द्वारा उतार दिया गया। इस आरोप को लेकर रामनवमी महोत्सव समिति के सदस्यों ने रविवार को काफी देर तक सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। रविवार की सुबह रामनवमी महोत्सव समिति के सदस्यों को इस खबर का पता चला।

उन्होंने फूलबाड़ी बटालियन क्रॉस इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर कुछ देर के लिए विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग की कि ऐसा करने वालों की तुरंत पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए और सजा दी जाए। अंतत: न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस के आश्वासन पर पथावरोध हटाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *