बंगाल की शिक्षिका ने स्कूल संचालक पर छेड़खानी और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया

भागलपुर। पश्चिम बंगाल की एक शिक्षिका ने बेतिया एसपी को आवेदन देकर नरकटियागंज के स्कूल संचालक अफरोज अख्तर पर छेड़खानी और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। शिक्षिका ने एसपी को दिया आवेदन में बताया है कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिला के रंगली रंगलियत गांव की रहने वाली है। वह पिछले सात माह से जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदिया चौक स्थित सेंट्रल स्कूल में मैनेजमेंट के पद पर कार्यरत हैं। स्कूल के निदेशक अफरोज अख्तर हमेशा उसके साथ गलत करने की कोशिश करता है। स्कूल में ही उसका हाथ पकड़ कर छेड़खानी करता है।

जब वह इसका विरोध करती है तो डराता धमकाता है। और बोलता है कि तुम हमेशा स्कूल पर ही ध्यान दोगी, तू हमसे प्यार कब करोगी। शिक्षिका ने बताया कि निदेशक अफरोज अख्तर ने उसे 25 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी और 10 हजार रुपया खाने पीने के लिए देने का वादा कर यहां बुलाया था। लेकिन सात माह में अब तक मात्र 65 हजार रुपया दिया है। शिक्षिका ने एसपी से यह भी बताया है कि अफरोज अख्तर बड़े-बड़े नेताओं के संरक्षण में रहता है और कहता है कि उसे कुछ नहीं होगा तुम्हें जहां जाना है जाओ।

मैं जब भी अफरोज से अपना सैलरी मांगती हूं तो कहता है कि पहले मेरे साथ किस करो फिर सैलरी दूंगा। शिक्षिका ने यह भी बताया कि अफरोज के इस हरकत से मैं माइंडली हराश में हूं। वही मामले में एसपी ने कार्रवाई के लिए शिक्षिका को शिकारपुर थाना में भेजा है। जब एसपी से इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बताया कि शिक्षिका आई थी उनके समस्या को गंभीरता से लिया गया है कार्रवाई हेतु शिकारपुर थाने को भेजा गया है मामले में हर पहलू की जांच करवाई जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *